Ye episode kaafi festive aur New Year wala vibe deta hai. And New Year celebration aur traditional Japanese customs ka cultural touch bahut acha hai. Is baar drinks ke saath-saath characters ki daily life aur unki bonding par bhi achha focus diya gaya hai. Animation bahut ache hain. Overall, it's 10/10 episode.




0 Comments
No comments yet — be the first to share your take.